भंसाली के पास पद्मावती रिलीज करने का सिर्फ ये तरीका बचा है!

पद्मावती आज इंटरनेट पर सर्च होने वाला कीवर्ड. महारानी थी कि नहीं पता नहीं. लेकिन विवादित हैं इसमें कोई शंका नहीं. एक था राजा एक थी रानी, दोनों मर गए खतम कहानी. इस लाइन को पद्मावती ने बेकार करार दिया है. कहानी तो अब शुरू हुई है. फिल्म के शुरू में ही भंसाली पिट गए. पिटने के बाद उन्होंने अपनी स्टोरी को काट पीट चरवाहे की लाठी बना दिया. अभी जल्दी में उन्होंने सफाई भी पेश की. कि फिल्म में खिलजी और पद्मावती का ड्रीम सीक्वेंस नहीं है. लेकिन फिल्म है कि रिलीज होने का नाम नहीं ले रही. सेंसर बोर्ड और स्मृति इरानी कह रही हैं कि फिल्म रुकेगी नहीं. बीजेपी और करणी सेना कह रहे हैं कि फिल्म चलेगी नहीं. गुरू हम सच्ची बोलें. काले कउवे की कसम. ये फिल्म रिलीज हो नहीं पाएगी. इसे रिलीज कराने के कुछ टोटके हैं हमारे पास, भंसाली इस्तेमाल करें. क्या पता किससे रिलीज हो जाए.

#1

आपत्तिजनक हालत में खिलजी

भंसाली बयान दे दें कि हमने पूरी फिल्म बदल दी है. घूमर ऊमर है ही नहीं उसमें. वो कोई फिल्म ही नहीं दरअसल हार्दिक पटेल की ‘हिडेन कैम’ सीडी है. आपत्तिजनक कॉन्टेंट है उसमें. फिर देखो उसे बीजेपी वाले हाथ पैर जोड़कर भी रिलीज कराएंगे.

#2

भंसाली भी वादा कर लें “मंदिर वहीं बनाएंगे.” वो लोग मंदिर के वादे पर अपना कीमती वोट दे देते हैं. तो क्या फिल्म नहीं रिलीज होने देंगे.

#3

फिल्म रिलीज का सपना खुली आंखों से देखते भंसाली

भंसाली बोल दें कि फिल्म में ड्रीम सीक्वेंस है. है ड्रीम सीक्वेंस. लेकिन उस ड्रीम में ये पता चलेगा कि किस किले के नीचे खजाना गड़ा है. ये लोग पूरा डौंडिया खेड़ा खजाने के चक्कर में खोद सकते हैं. फिल्म भी रिलीज करा देंगे.

#4

पद्मावती का टिकट खरीदने जा रहे करणी सेना के सैनिक

भंसाली बोल दें कि इस फिल्म की रिलीज से हर आदमी के अकाउंट में लाखों रुपए आ जाएंगे. फिल्म के टिकट खरीदने के लिए मार न मच जाए तो कहना.

#5

भंसाली को जुगाड़ बताते मोदी जी

ये वाला तो पक्का, हंड्रेड परसेंट काम करेगा. इससे ज्यादा कारगर नींबू मिर्ची भी नहीं. उनकी फिल्म देखने से आतंकवाद और नक्सलवाद की कमर टूटेगी, खाला जी का धन, सॉरी काला धन वापस आएगा, दाउद पकड़ जाएगा. ऐसे वादे कर दें. फिर तो फिल्म को 2000 करोड़ कमाने से कोई नहीं रोक सकता.

एक आखिरी भी है. लेकिन इसे किसी नंबर में नहीं डाल रहे हैं. किसी बाबा को दिखा लो. शायद कहीं किसी ने लौंग कपूर फुंका कर कुछ करा दिया हो. नेता अभिनेता लाभ उठा सकते हैं तो आप क्यों नहीं. काम न हो तो पइसा वापस.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!