अजी ‘पद्मावती’ से ध्यान हटाइए, इधर ‘सल्लू की शादी’ की डेट फिक्स हो गई है!

इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ रिलीज से पहले ही विवादों में घिर चुकी है. सेंसर बोर्ड के लटकाने और देशभर में जमकर विरोध के बाद इस फिल्‍म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. पहले इस फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज होना था. अब तक सबकी निगाहें इसी फिल्म पर जुटी हुई हैं. मगर अब वक्त आ गया है कि थोड़ा ध्यान ‘सल्लू की शादी’ पर भी दौड़ाना चाहिए.

देखिए, अगर आप इस शादी को सलमान खान से जोड़ने वाले हैं, तो आप बिलकुल गलत हैं. जी हां, ‘सल्लू की शादी’ एक फिल्म का नाम है, जो इअगले महीने 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. भले ही शादी सलमान खान से जुड़ी न हो, लेकिन यह फिल्म पूरी तरह से उनकी शादी से ही जुड़ी है. बता दें, यह एक छोटे बजट की फिल्म. वैसे फिल्म का पोस्टर पर सलमान खान का कोई सीधा नाम नहीं है, लेकिन दुल्हन के मेहंदी रचे हाथों में फिरोजा ब्रेसलेट (सलमान का पसंदीदा ब्रेसलेट) पहने आदमी की जबरदस्ती दी हुई हथेली है.

Sallu Ki Shaadi
(फिल्म पोस्टर- फेसबुक)

पोस्टर पर ये वाक्य भी लिखा हुआ है- “जब तक भाईजान शादी नहीं करेंगे मैं भी नहीं करूंगा”. फिल्म में रवि पांडे और अर्शीन मेहता ने लीड रोल निभाया है. मोहम्मद इसरार अंसारी निर्देशित ये एक कॉमेडी फिल्म है. मीडिया से बात करते हुए इसरार ने बताया कि उन्हें नहीं पता कि सलमान खान शादी करेंगे या नहीं, लेकिन वह अपनी फिल्म की टैगलाइन मेंटेन रखेंगे.

उन्होंने बहुत सारे लोगों से ये बात सुन रखी है कि जब तक सलमान शादी नहीं करेंगे, वह भी कुंवारें ही रहेंगे. उन्होंने कहा कि सलमान खान को लेकर उनके फैन्स ने अब तक उनके बारे में कई तरह की बातें की हैं, लेकिन उनकी शादी को लेकर किसी ने कोई बात नहीं की है. यह फिल्म उनको डेडिकेटेड है. अब इस फिल्म के पोस्टर के आते ही सोशल मीडिया पर एक बार फिर सलमान खान की शादी की चर्चा शुरू हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!